गुजरात व हिमाचल प्रदेश विधानसभा में बीजेपी की जीत का पूरे राज्य में जश्न मनाया

जयपुर । भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर आज कार्यकर्Ÿााओं में उमंग और उल्लास का माहौल रहा। गुजरात एवं हिमाचल जीत की खुशी को मनाने के लिए सैकड़ों लोग भाजपा मुख्यालय पहुँचे और ढोल, नंगाड़े, आतिशबाजी एवं मिठाईयों का दौर चला।भाजपा मुख्यालय पर प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर, कैबीनेट मंत्री राजेन्द्र राठौड़, अरूण चतुर्वेदी, कमसा मेघवाल, कोषाध्यक्ष रामकुमार भूतड़ा, प्रदेश कार्यालय प्रभारी मुकेश पारीक, मुकेश चेलावत, सोहन लाल ताम्बी, जयपुर शहर अध्यक्ष संजय जैन, भाजपा मीडिया सम्पर्क प्रमुख आनन्द शर्मा, भाजपा मीडिया प्रमुख पिंकेश पोरवाल, कैश कला बोर्ड अध्यक्ष मोहन मोरवाल सहित सैकड़ों कार्यकर्Ÿाा उपस्थित थे।भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने इस अवसर पर कहा कि गुजरात एवं हिमाचल के परिणाम तो चुनाव से पहले ही आ गये थे। गुजरात में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में भारी बहुमत से जीत के परिणाम आप सभी के सामने है। गुजरात में 22 साल से भाजपा की सरकार है। गुजरात के विकास माॅडल की सभी देशवासी प्रशंसा करते है। 22 वर्षों से गुजरात में कोई दंगे नहीं हुए, गुजरात की जनता विकास और शान्ति को पसन्द करती है। गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश की जनता का आभार, इन्होंने बहुमत से अधिक मत देकर भाजपा में विश्वास व्यक्त किया।
परनामी ने गहलोत के बयान पर ली चुटकी
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ईवीएम से छेड़छाड़ के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि गहलोत जी को लोकतंत्र पर भरोसा रखना चाहिए। उन्हें जनता पर भी भरोसा रखना चाहिए क्योंकि जनता ही सरकार बनाती है और जनता ही सरकार हटाती है, लोकतंत्र में जनता ही सर्वोपरि है। इलेक्शन कमीशन पर काँग्रेस का आरोप लगाना लोकतंत्र में उचित नही है।

सिरोही । भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात व हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज कर जनता को सबका साथ सबका विकास का नारा दिया। जिला प्रवक्ता रोहित खत्री ने बताया कि गुजरात व हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों में जीत का जश्न सिरोही के सरजावाव गेट पर जोरदार आतिशबाजी कर कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे का मुॅह मीठा किया। साथ ही ढोल बजाकर व नृत्यकर जीत की खुशी का जश्न मनाया। जीत के जश्न में सरजावाव गेट पर भारतीय जनता पार्टी जिन्दाबाद व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जिन्दाबाद के नारों से गूंज उठा। गोपालन राज्यमंत्री ओटाराम देवासी, जिला प्रमुख पायल परसरामपुरिया, जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चैधरी, ने जीत पर कार्यकर्ताओं को बधाई दी ओर कहा कि राजस्थान में आने वाले सभी चुनावों में भी हम एक बार फिर जनता का अभूतपूर्व समर्थन हासिल करेंगे और सरकार बनाएंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व कार्यकर्ताओं की कडी मेहनत का परिणाम है कि गुजरात व हिमाचल प्रदेश विधानसभा में जीत हुई है। युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष हेमंत पुरोहित व मंडल अध्यक्ष सुरेश सगरवंशी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनते ही दोनो विधानसभा में हार हुई है और देश धीरे धीरे भगवा रंग में रंगता नजर आ रहा है। इस मौके पर उपप्रमुख कानाराम चैधरी, उपसभापति धनपतसिंह, जिला मंत्री हेमलता पुरोहित, कांतीलाल पुरोहित, मंडल अध्यक्ष छगन घांची, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष गणपतसिंह राठोर, नगर महामंत्री महिपाल चारण, मंडल उपाध्यक्ष माणकचंद सोनी, दम्यंति डाबी, मणिबाई, रामेश्वर कंसारा, पार्षद रणछोड कुम्हार, जितेन्द्र खत्री, नारायण देवासी, मनीष पुरोहित, विजय पटेल, मगन चैधरी, रणछोड देवासी, विरेन्द्र सोलंकी, लोकेश खण्डेलवाल, चिराग रावल, नीतिन रावल, किसान मोर्चा प्रकाश पटेल, अनिल सगरवंशी, गोपाल माली, अनिल प्रजापत, शांतीलाल माली, अरविन्द चारण कई कार्यकर्ता मौजूद थे।


Desert Time

correspondent

DesertTimes.in

DesertTimes.in

%d bloggers like this: