झालामंड स्कूल में नवीन ब्लॉक का शिलान्यास

— राउमावि झालामंड को ‘जोधपुर राउंड टेबल’ ने गोद लिया है
जोधपुर। ‘जोधपुर राउंड टेबल’ की ओर से राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय, झालामंड में संस्था के आर्थिक सहयोग से बनने वाले नवीन ब्लॉक का शिलान्यास समारोह उप महापौर देवेन्द्र सालेचा के मुख्य आतिथ्य मे सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता राउंड टेबल के वरूण मुरडिया ने की। इस अवसर पर ऑल इंडिया माहेश्वरी सभा के सचिव संदीप काबरा, भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष राघवेन्द्र प्रतापसिंह, झालामंड सरपंच कानाराम विशिष्ट अतिथि के रूप मे मौजूद थे।
भामाशाह सहयोग
कार्यक्रम को संबोंधित करते हुए कहा उप महापौर देवेन्द्र सालेचा ने कहा कि सरकार अपने स्तर पर पूरे प्रयास करती है की सरकारी विद्यालयों में पूरी सुविधाएं हो, लेकिन इसमें भामाशाहों का सहयोग भी आवश्यक है। सालेचा ने जोधपुर राउंड टेबल को इस पुनीत कार्य के लिए आभार व्यक्त किया।
गोद लिए स्कूल में लाखों के कार्य 
राउंड टेबल के अध्यक्ष मृदुल सालेचा ने बताया कि राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय, झालामंड को जोधपुर राउंड टेबल ने गोद लिया है और इस स्कूल में आधारभूत सुविधा मुहैया कराने के उद्देश्य से जोधपुर राउंड टेबल की और से एक ब्लॉक का निर्माण करवाया जा रहा है जिसमे 4 नए क्लास रूम, एक बरामदा और बच्चों के प्रार्थना के लिए टीन शेड लगाया जाएगा। करीब 25 लाख रुपए की लागत से यह कार्य करीब तीन महीने मे पूरा हो जाएगा। राउंड टेबल के प्रदेश प्रतिनिधि के तौर पर उपस्थित वरूण मुदडिया ने बताया कि राउड टेबल की ओर से प्रदेश के अलग अलग शहरों मे इस वर्ष करीब 55 क्लास रूम बनाए जाएगें। इस अवसर पर संस्था सचिव अनुतोष संचेती ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया।
ये भी रहे उपस्थित 
इस अवसर पर विद्यालय प्राचार्य राजेन्द्र कुम्पावत, अशोक संचेती, स्वेता सालेचा, ऐतिका संचेती, योगेश व्यास, सुशील जीरावाला, अंकित वत्स मिश्र, संजय लूणिया, शशांक मूंदड़ा, आदित्य मूंदड़ा, अमित कालानी, वासु हर्ष, नरेन्द्र संचेती, विजय पुंगलिया, मृदुल सोमानी और अरुण कालानी सहित जोधपुर राउंड टेबल के अन्य सदस्यगण मौजूद रहे।


correspondent

anand m vasu

anand m vasu

%d bloggers like this: