बीजेएस में एक साथ 11 कार्यों का शिलान्यास

जोधपुर। जोधपुर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष प्रो.डॉ.महेन्द्र राठौड़ द्वारा रविवार को बीजेएस कॉलोनी के शिव मन्दिर प्रांगण में बीजेएस क्षेत्र में एक साथ 11 विकास कार्यों का शिलान्यास सादे समारोह में किया। प्रो. राठौड़ ने अपने उद्बोधन में कहा कि आने वाले समय में जोधपुर को राजस्थान ही नहीं विश्व पटल पर स्वच्छ सुन्दर विकसित शहर के साथ हेरिटेज के संरक्षण व पर्यटन को बढ़ावा देने वाले शहर के रूप में जाना जाएगा।
वीआईपी लोगों की मौजूदगी
इस समारोह के मुख्य अतिथि शम्भूसिंह खेतासर, राजसिको अध्यक्ष एवं राज्यमंत्री मेघराज लोहिया, विधायक शहर कैलाश भंसाली, सूरसागर विधायक सूर्यकान्ता व्यास, भाजपा जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी, पार्षद चैनसिंह इन्दा सहित कई जनप्रतिनिधि, विशिष्टजन व प्रबुद्ध नागरिक भारी संख्या में मौजूद थे।
मंच पर सम्मान, तलवार भेंट
चौपासनी क्षेत्र के युवा नेताओं हनुवंतसिंह पंवार, प्रतीक व्यास, ललित पारवानी ने प्रतिनिधि मण्डल के साथ विकास कार्य को युद्ध स्तर पर करने के उपलक्ष्य में सम्मान के रूप में तलवार भेंट की। इससे पूर्व बीजेएस क्षेत्र की स्कूल बालिकाओं द्वारा अतिथियों के देव दर्शन के बाद उनका तिलक व कुमकुम लगाकर आरती की गई। स्थानीय आयोजकों व विभिन्न क्षेत्र के प्रतिनिधि द्वारा माला व साफा पहनाकर स्वागत किया गया। मंच का संचालन स्थानीय नागरिक रतनसिंह चम्पावत द्वारा किया गया।


correspondent

anand m vasu

anand m vasu

%d bloggers like this: