प्रधान बैठे धरने पर तो बात बने !

— अस्पताल के खस्ताहाल पर सत्ता पक्ष की बेरूखी के बाद विपक्ष ने मोर्चा खोलने के दिए संकेत
जैसलमेर । अस्पताल के खस्ताहाल पर सत्ता पक्ष की बेरूखी के बाद अब विपक्ष ने मोर्चा खोलने के दिए संकेत दे दिए है । गुरूवार को जिला अस्पताल के खस्ताहाल पर सामाजिक संस्था ‘मां तुझे सलाम’ को सपोर्ट करते हुए जैसलमेर पंचायत समिति के प्रधान एवं यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव अमरदीन फकीर ने उनके पक्ष की बात को पुरजोर से उठाया । इस कदम से राजनीतिक हलकों में कयास लगाया जाना लगा है कि कांग्रेस पार्टी इस मुद्दे पर सीएम का ध्यान आकर्षित करने के लिए तैयारी कर सकती है।
हालांकि सत्ता पक्ष की बेरूखी को देखते हुए जिले की जनता और बीड़ा उठाने वाली संस्था के लिए इतना ही काफी है लेकिन मरीजों के सही ईलाज और स्वास्थ्य लाभ के लिए जिला अस्पताल में वाकई में सुधार की आवश्यकता है जिसके लिए जनता अपने युवा नेता प्रधान फकीर से अपेक्षा तो कर ही सकती है कि ‘वे धरने पर बैठे तो बात बने!’
जिला सरकारी अस्पताल की खस्ताहाल पर जिले के सत्तापक्ष के विधायकों और प्रशासन की बेरूखी पर दो दिन हुए हो हुल्लड़ पर गुरूवार को पंचायत समिति के प्रधान व यूथ कांग्रेस के प्रदेश म​हासचिव अमरदीन फकीर ने जवाहर चिकित्सालय में सखी केंद्र के उद्घाटन समारोह में ‘मां तुझे सलाम’ द्वारा इंगित की गई जवाहर चिकित्सालय की समस्याओं की बात को पुरजोर से उठाई । इस पर संगठन ने उनका धन्यवाद भी ज्ञापित किया ।


correspondent

anand m vasu

anand m vasu

%d bloggers like this: