डॉक्टर्स देंगे सामूहिक इस्तीफे

— मांगे पूरी नहीं होते देख 10 हजार डॉक्टर्स ने दी सामूहिक इस्तीफे की चेतावनी
— 29 अक्टूबर को दीपावली स्नेह मिलन
टोंक । अलग से चिकित्सा कैडर और स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार के लिए दी जाने वाली मूलभूत सुविधाओं की मांगे नहीं मानी गई तो आंदोलनरत चिकित्सक सामूहिक इस्तीफे दे सकते हैं । इस कड़े कदम का निर्णय टोंक जिला मुख्यालय पर अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ की बैठक में हुआ ।
सामूहिक इस्तीफे की चेतावनी
संघ के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अनिल चौधरी और महासचिव डॉ. दुर्गाशंकर सैनी ने भी भाग लेते हुए कहा कि राजस्थान चिकित्सक संघ के बैनर तले लंबे समय से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं । लेकिन अब सरकार के इसी लचर रवैये के खिलाफ चिकित्सकों को मांगे मनवाने के लिये अपनी ताकत दिखानी होगी । प्रदेश के लगभग 10 हज़ार सरकारी चिकित्सकों नें मांगों को पूरा न होते देख 6 नवंबर को सामूहिक इस्तीफे दिए जाने की चेतावनी दी है ।
29 को दीपावली स्नेह मिलन
प्रदेशाध्यक्ष डॉ.चौधरी ने कहा कि इन सामुहिक इस्तीफों के एकत्रिकरण को लेकर 29 अक्टूबर को दीपावली स्नेह मिलन के नाम से प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम रखा गया है । इस कार्यक्रम में सभी जिलाध्यक्ष अपने चिकित्सकों के इस्तीफे प्रदेश संगठन को सौंप देगें । डॉ. चौधरी नें तीखे तेवर दिखाते हुए यह भी कहा कि अगर 6 नवंबर के बाद से प्रदेश की चिकित्सा सेवाएं लड़खड़ाती हैं और रोगियों को परेशान होना पड़ता है तो इसके लिए सरकार स्वंय जिम्मेदार होगी ।


correspondent

DesertTimes.in

DesertTimes.in

%d bloggers like this: