विधायक कोष : 15 कार्य, 64.40 लाख की वित्तीय स्वीकृति 

जालोर । मुख्य कार्यकारी अधिकारी हरिराम मीना ने विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास कार्यक्रम के लिए 15 कार्यो के लिए 64.40 लाख की वित्तीय व प्रथम किश्त की राशि हस्तांतरण की स्वीकृति जारी की हैं।

जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हरिराम मीना ने बताया कि विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास कार्यक्रम के तहत आहोर विधायक शंकरसिंह राजपुरोहित अनुशंषा पर चान्दराई ग्राम पंचायत में मेघवालों के श्मशान के पास पुलिया निर्माण के लिए 10 लाख व जालोर विधायक अमृता मेघवाल की अनुशंषा पर नून ग्राम पंचायत में मुख्य सड़क से होतीसिंह के बेरे की ओर खरंजा निर्माण कार्य के लिए 5 लाख की स्वीकृति जारी की गई हैं।

रानीवाड़ा विधायक नारायणसिंह देवल की अनुशंषा पर डूंगरी ग्राम पंचायत में अटल सेवा केन्द्र के सामने सामुदायिक सभा भवन की अपूर्ण चार दिवसीय निर्माण कार्य के लिए 2 लाख, रतनपुर ग्राम पंचायत में श्मशान भूमि के चार दिवारी निर्माण कार्य के लिए 3 लाख, जाखड़ी के इन्दिरा काॅलोनी एससी बस्ती में जीएलआर निर्माण कार्य के लिए 89 हजार, जाखड़ी में अलवार नाड़ी के पास धानोल रोड एससी ढ़ाणी में जीएलआर मय पाईपलाईन के लिए 3.20 लाख व निम्बली नाडी के पास एससी ढ़ाणी में जीएलआर मय 1 किमी पाईपलाईन के लिए 3.16 लाख की वित्तीय स्वीकृति जारी की गई हैं।

इसी प्रकार भीनमाल विधायक पूराराम चौधरी की अनुशंषा पर मोरसीम में मेघवालों के मौहल्ले में सार्वजनिक सभा भवन निर्माण के लिए 5 लाख, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मोदरा स्टेशन की अपूर्ण चार दिवारी निर्माण कार्य के लिए 7 लाख, रामसीन ग्राम पंचायत में 50 हजार केएल जीएलआर निर्माण कार्य के लिए 2.15 लाख, दासपां ग्राम में आसपाल चौहटे से कबुतरे के चौहटे तक सी.सी.रोड़ निर्माण के लिए 5 लाख, भागलसेफ्टा में ब्लाॅक खरंजा निर्माण कार्य के लिए 5 लाख तथा फागोतरा ग्राम पंचायत के सारियाणा ग्राम में रा.उ.प्रा.वि. की चार दिवारी निर्माण कार्य के लिए 3 लाख, वन्नु की ढाणी ग्राम में रा.उ.प्रा.वि. के खेल मैदान की चार दिवारी निर्माण कार्य के लिए 5 लाख्पा व फागोतरा ग्राम के रा.उ.मा.वि. की अपूर्ण चार दिवारी निर्माण कार्य के लिए 5 लाख की वित्तीय स्वीकृति जारी की गई हैं।


correspondent

DesertTimes.in

DesertTimes.in

%d bloggers like this: