ठगी गई महिला बैंककर्मी

Facebooktwittergoogle_plusredditpinterestlinkedin

— महिला बैंककर्मी को रिवॉर्ड का झांसा दे की क्रेडिट कार्ड से ऑनलाइन शॉपिंग
— सरदारपुरा थाने में साइबर क्राइम का प्रकरण दर्ज
जोधपुर| आम आदमी तो आॅनलाइन ठगी के शिकार हो रहे हैं । इनसे ठगी करने वाले बैंक कर्मचारी या अधिकारी बन कर उनसे खातों की सूचनाएं लेकर आॅनलाइन शोपिंग से साइबर क्राइम करते आ रहे हैं । लेकिन जोधपुर में आईसीआईसीआई की एक महिला कर्मचारी भी ठगी का शिकार हो गई है । महिला बैंक कर्मी ने इस संबंध में सरदारपुरा थाने में साइबर क्राइम का प्रकरण दर्ज किया गया है।
8 हजार रुपए की ऑनलाइन शॉपिंग
एक महिला बैंककर्मी को क्रेडिट कार्ड के रिवॉर्ड प्वाइंट का झांसा देकर बातों में लगाया और इसी दौरान बिना ओटीपी या पिन मांगे करीब 8 हजार रुपए की ऑनलाइन शॉपिंग कर डाली।
यह है मामला
सरदारपुरा पुलिस ने बताया कि मूलतया: जयपुर के महेश नगर थानांतर्गत गोपालनगर पर्ल ग्रीन एकड़ हाल जलजोग स्थित आईसीआईसीआई बैंक की कर्मचारी पारूल कंसल पुत्री अजय कंसल की ओर से दी गई रिपोर्ट में बताया कि गुरुवार दोपहर करीब 12:30 बजे उनके मोबाइल पर मनोज नामक शख्स ने फोन किया। उसने खुद को पे-बैंक टीएम की ओर से बताते हुए पारूल के क्रेडिट कार्ड की पूरी जानकारी दी। इसके बाद उसने कहा कि क्रेडिट कार्ड पर मिले रिवॉर्ड पाइंट से या तो ऑनलाइन शॉपिंग कर सकती हैं, या फिर बिलिंग साइकिल में एडजस्ट करवा सकती हैं। इस पर पारूल ने रिवॉर्ड पाइंट बिलिंग साइकिल में एडजस्ट करने को कहा।

correspondent

Gulam Mohammad

Gulam Mohammad

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com