बालिका शिक्षा को समर्थन देने के लिए राइड

— के2के राइडर्स को जयपुर सुपरबाइकर्स का समर्थन
जयपुर । ‘बालिका शिक्षा‘ के लिए धन एकत्रित करने के उद्देश्य के साथ कश्मीर से कन्याकुमारी (के2के) राइडर्स को जयपुर सुपरबाइकर्स (जेएसबी) सोसायटी द्वारा समर्थन प्रदान किया गया। यह उद्देश्य एक फंड रेजिंग राइड के जरिए सफल हो सका है, जो इंडियन मोटरसाइकिल की पहल थी। अनुराग श्रीवास्तव, नील्दरी साहा और बर्नार्ड लेजर इसके प्रतिभागी राइडर्स थे।
राइडर्स का 12 शहरों का सफर
इन राइडर्स ने 8 सितम्बर को बैंगलुरू से अपनी यात्रा की शुरूआत की थी, जो 12 शहरों- रणबीरसिंहपुरा, दिल्ली, अमृतसर, जालंधर जोधपुर, उदयपुर, अहमदाबाद, मुम्बई, कोल्हापुर, बैंगलुरु व हैदराबाद होते हुए कन्याकुमारी पहुंचकर समाप्त हुई। जोधपुर से दिल्ली के सफर के दौरान जेएसबी राइडर्स ने इन राइडर्स से जयपुर में मुलाकात की और इन्हें 11,000 रुपए की राशि का चेक गिफ्ट किया।
राइडर्स की सामाजिक गतिविधियां
जेएसबी विभिन्न सामाजिक गतिविधियों के आयोजन के लिए जाना जाता है, जिनमें ब्लड डोनेशन कैम्प, इमरजेंसी मेडिकल ट्रेनिंग एवं रोड सेफ्टी ट्रेनिंग प्रमुख हैं। जेएसबी के प्रेसीडेंट, तनुज शिवहरे ने जोर देकर कहा कि ‘के2के फंड रेजिंग राइड को समर्थन करके हमें अत्यधिक प्रसन्नता हो रही है। बाइकर्स समुदाय को समानता के मानवीय अधिकार एवं शिक्षा जैसे महान विषयों की दिशा में पहल करनी चाहिए और इन्हें समर्थन देना चाहिए।‘
राइडर्स को हरी झंडी
सुविधाओं से वंचित लोगों के सामाजिक कल्याण को बढ़ाने पर विस्तृत चर्चा के बाद जेएसबी ने राइडर्स को देश की राजधानी की ओर प्रस्थान करने के लिए हरी झंडी दिखाई।


Desert Time

correspondent

DesertTimes.in

DesertTimes.in

%d bloggers like this: