हार्ले-डेविडसन मोटरसाइकिलों की शानदार प्रदर्शनी ब्लू सिटी जोधपुर में

— 1,000 से अधिक हार्ले सदस्य छठी नॉर्दर्न एचओजी रैली के लिए जोधपुर का रूख करेंगे
जोधपुर । देश के अलग-अलग हिस्सों से 1,000 से अधिक हार्ले सदस्य छठे नॉर्दर्न एचओजी रैली(एनएचआर)में हिस्सा लेने के लिए बेहद खूबसूरत शहर जोधपुर का रुख करेंगे। 15 से 17 सितंबर के बीच हार्ले ओनर्स ग्रुप (एचओजी) की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार ड्यूंस हार्ले-डेविडसन चैप्टर जयपुर इस रैली का नेतृत्व करेगा। इस बहुप्रतीक्षित रैली में सभी एचओजी चैप्टर्स हिस्सा लेंगे।
ब्रदरहुड का जश्न मनाने की तैयारी
सुखविंदरसिंह हुडा, डीलर प्रिंसिपल, ड्यूंस हार्ले-डेविडसन ने कहा, ‘हम ऐतिहासिक शहर जोधपुर में ड्यून्स हार्ले-डेविडसन टीम के साथ मिलकर, छठे नॉर्दर्न एचओजी रैली का आयोजन करते हुए बेहद खुश हैं । अपनी शानदार चौड़ी सडक़ों और खूबसूरत राइडिंग मार्ग के साथ जोधपुर राइडिंग के लिहाज से एक बेहतरीन जगह है। हमें खुशी है कि छठे नॉर्दर्न एचओजी रैली में हमारी एचओजी कम्युनिटी से हमारे 1,000 से अधिक साथी हिस्सा लेंगे और हम उनके साथ ब्रदरहुड का जश्न मनाने की तैयारी कर रहे हैं। हम उनके साथ ब्रदरहुड की भावना का उत्सव मनाने को लेकर उत्सुक हैं जिसके लिए हार्ले-डेविडसन पूरी दुनिया में जानी जाती है।’
दीपेेश तंवर चैप्टर डायरेक्टर ड्यूंस हार्ले-डेविडसन ने कहा, ‘एचओजी रैलियां हमेेशा से ही पूरे वर्ष का बहुप्रतीक्षित आयोजन रहा है। जोधपुर में उनकी मेजबानी कर हमें बेहद खुशी हो रही है।’
भरपूर मनोरंजन होगा
इन राइडर्स के स्वागत के लिए दिल्ली और राजस्थान से दिग्गज इंडी बैंड्स और डीजे भी होंगे जो इन दो दिनों में उनका भरपूर मनोरंजन करेंगे। लाइव बैंड्स में विेश्वप्रसिद्ध बाड़मेर ब्वॉयज़ अपने राजस्थानी जिप्सी और सूफी म्युजिक़ के साथ मौजूद होंगे और उनकी लाइव परफॉरमेंस में बीट बॉक्सिंग को भी शामिल किया जाएगा।
इसके अलावा, दिल्ली के तान्या नांबियार कलेक्टिव और कॉपी कैट्स अपने रैट्रो एन‘ रॉल के साथ मौजूद होंगे जो राइडिंग लाइफस्टाइल के साथ खासा मेल खाते हैं। डीजे सिड मॉरीसन भी होंगे जो कि भारतीय संगीत की दुनिया में एक अहम् मुकाम रखते हैं और देश के विभिन्न भागों से आ रहे राइडर्स के लिए अपनी खास प्रस्तुति देंगे। साथ ही होंगे डीजे टैक पांडा तथा और भी कई कलाकार।


correspondent

Akhil Vyas

Akhil Vyas

%d bloggers like this: