यात्रा भत्त्ता बिल 15 सितम्बर से होगा ऑनलाईन

सिरोही । राज्य कर्मचारियों द्वारा अपने यात्रा बिल 15 सितम्बर से ऑनलाईन प्रस्तुत किया जाना आवश्यक होगा ।कोषाधिकारी सिरोही हरीसिंह बारहठ ने जानकारी देते हुए बताया है कि इस हेतु पे मैनेजर पर कार्मिकों को पूर्व में उपलब्ध अपने स्वंय के लॉगिन से ऑनलाईन यात्रा बिल सिस्टम पर तैयार कर संबंधित आहरण वितरण अधिकारी को ऑन लाईन फॉरवर्ड करना होगा तथा सिस्टम जनरेटेड बिल की दो हस्ताक्षरित प्रति आहरण वितरण अधिकारी को उपलब्ध करवानी होगी ।

जीए 65 के साथ हॉर्ड प्रति कोषालय एवं कार्यालय में सुरक्षित रहेगी 

कार्मिक द्वारा हस्ताक्षरित यात्रा बिल की एक हॉर्ड प्रति कोषालय को जीए 65 के साथ एवं एक प्रति जीए 65 के साथ कार्यालय प्रति के रूप में आहरण वितरण अधिकारी द्वारा संधारित की जायेगी । यदि कार्मिक के स्तर पर ऑन लाईन यात्रा भत्ता बिल बनाने में किसी प्रकार की कठिनाई आती है तो यह सुविधा आहरण वितरण अधिकारी के लॉगिन में उपलब्ध होगी ।

टीए बिल की आॅडिट डीडीओ ​के जिम्मे

कार्मिक द्वारा ऑन लाईन फॉरवर्ड किए गए यात्रा बिल की राजस्थान यात्रा भत्ता नियम 1971 के अनुसार जांच,यात्रा प्रमाणित एवं सक्षम स्तर से प्रतिहस्ताक्षर करवाने का उत्तरदायित्व संबंधित आहरण वितरण अधिकारी का होगा । इस सम्बन्ध में जारी विस्तृत दिशा निर्देश वित्त विभाग की वेबसाईट पर उपलब्ध है ।


correspondent

salim khan

salim khan

%d bloggers like this: