गोपालन मंत्री के खिलाफ फुटा भाजपाईयों का गुस्सा

– रोष के बदले आश्वासन ले लौटे पदाधिकारी
– संयम के सवालों में उलझी भाजपा

जयपुर। शहरवासियों को पीने के लिए गंदा पानी सप्लाई करने को लेकर दो दिन पहले पूर्व विधायक के सवालों में उलझे गोपालन मंत्री व विधायक ओटाराम देवासी को आज अपनी ही पार्टी के पदाधिकारियों का आक्रोश सहन करना पड़ा। इतना ही नहीं कार्यकर्ताओं का यह आक्रोश जनता के बीच न आ जाए इसलिए सिरोही सर्किट हाउस में बैठक के दौरान मीडिया को अंदर नहीं आने दिया।
देर रात सिरोही भाजपा प्रवक्ता रोहित खत्री से जब डेजर्ट टाइम्स डॉट इन के संवाददाता ने इस पूरे मामले में जानना चाहा तो उन्होंने बताया कि कार्यकर्ताओं में रोष है। गंदे पानी सप्लाई को लेकर पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने विभाग के अधिकारियों को घेरा तो उन्हें असामाजिक तत्व बताते हुए मामला दर्ज करवा दिया।
…तो दे दें गिरफ्तारी
आक्रोश के दौरान जिला प्रवक्ता रोहित खत्री ने तो मंत्री को साफ कह दिया कि यदि पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए पार्टी व मंत्री कुछ नहीं कर सकते तो उन्हें गिरफ्तारी देने में भी कोई परहेज नहीं है। उचित कार्रवाई नहीं होने पर उन्होंने आंदोलन करने की बात भी कही।
संयम ने घेरा था
पूर्व विधायक संयम लोढ़ा ने हाल ही में मंत्री देवासी को सवालों के कठघरे में खड़ा करते हुए पूछा था कि जानते हुए भी मंत्री ने अधिकारियों के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यो नहीं की? इतना ही नहीं लोढ़ा ने तो मामला दर्ज करवाने तक को कहा। लेकिन मंत्री ऐसा कुछ करते उससे पहले विभाग के अधिकारी ने ही पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया।
मंत्री ने दिया आश्वासन
कार्यकर्ताओं के आक्रोश के बाद मंत्री ने कहा कि किसी को गिरफ्तारी देने की जरूरत नहीं है। वे जल्द ही इस पूरे मामले को लेकर सूबे की सीएम से मुलाकात कर अधिकारियों के खिलाफ एक्सन लेने को कहेंगे।


correspondent

DesertTimes.in

DesertTimes.in

%d bloggers like this: