In shorts crime news sri ganganagar : सड़क हादसे में शिक्षा विभाग कर्मी की मौत…अन्य खबरें

सड़क हादसे में शिक्षा विभाग कर्मी की मौत
– कार पेड़ से टकराई, अस्पताल लाते दम तोड़ा
श्रीगंगानगर। शिक्षा विभाग के एक कर्मचारी की शुक्रवार की दोपहर को एक हादसे में मौत हो गई। यह कर्मचारी कार चलाते हुए अपने
गांव मोटासर खूनी से श्रीगंगानगर आ रहा था। पदमपुर-श्रीगंगानगर मार्ग पर चूनावढ़-चूनावढ़ कोठी के बीच हनुमान मन्दिर के पास दोपहर उसकी कार बेकाबू हो गई और सफेदे के पेड़ से जा टकराई। जिससे हंसराज (48) के मुंह व सिर पर गम्भीर चोटें लगीं। उसकी छाती में भी चोट आई। पुलिस के मुताबिक राहगीरों ने हंसराज को दुर्घटनाग्रस्त कार में से बाहर निकाला और तुरंत ही श्रीगंगानगर के जिला अस्पताल के लिए किसी वाहन से भिजवा दिया। यहां अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी रास्ते में मृत्यु हो गई।

घायल बालक ने दम तोड़ा
इस बीच एक सप्ताह पहले सड़क हादसे में गम्भीर रूप से घायल हुए एक बालक की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। 12 वर्षीय यह बालक जसवीर विगत 27 जनवरी को पदमपुर में मेन रोड पर बस अड्डे के पास अपने ही गांव के एक युवक मुकेश के साथ मोटरसाइकिल पर जाते समय एक कार की टक्कर लगने से गम्भीर रूप से घायल हो गया था। जसवीर को इलाज के लिए श्रीगंगानगर लाया गया, जहां से उसे बीकानेर के लिए रैफर कर दिया गया। बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में जसवीर शुक्रवार सुबह दम तोड़ गया।

बोलेरो पलटी, देवर-भाभी घायल
श्रीगंगानगर-सूरतगढ़ रोड नेशनल हाइवे पर शुक्रवार दोपहर को सामने से आ रही एक कार को साइड देते हुए बोलेरो गाड़ी पलट गई। इसमें सवार एक महिला और एक पुरुष घायल हो गये। पुलिस के अनुसार घायल हुए 54 वर्षीय सोहनलाल पुत्र मोहनलाल और 56 वर्षीय गोमती पत्नी ओमप्रकाश को श्रीगंगानगर के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ये बोलेरो गाड़ी से श्रीगंगानगर की तरफ आ रहे थे।

हादसा-दर-हादसा
श्रीगंगानगर व शहर के आसपास शुक्रवार को एक के बाद एक कईं हादसे हुए। श्रीगंगानगर-हनुमानगढ़ मार्ग पर गुरुवार-शुक्रवार की मध्य रात्रि नाथांवाली के पास एक टैम्पो पलट गया। बकौल पुलिस टैम्पो में सवार सुनील पुत्र बसंत, ताजुर इस्लाम पुत्र मोहम्मद यासीन और हीरालाल पुत्र रामलाल निवासी मीरा चौक घायल हो गये। इन तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। शुक्रवार दोपहर को मीरा चौक से एसएसबी रेाड पर साइकिल-रिक्शा में टक्कर हो जाने से चक 3 ई छोटी निवासी हीरालाल पुत्र किशोरलाल घायल हो गया। इसी तरह कोडा चौक में मोटरसाइकिल-कार में टक्कर हो जाने से चक 2 ई छोटी निवासी 62 वर्षीय सोहनलाल पुत्र जवाहरलाल जख्मी हो गया। इधर, नई धानमण्डी के गेट के पास दोपहर को ही दो मोटरसाइकिलों में टक्कर हो गई। पुलिस के अनुसार इस दुर्घटना में एक मोटरसाइकिल पर सवार 48 वर्षीय जसमेल सिंह पुत्र कौर सिंह निवासी वृद्धाश्रम रोड, चौधरी कॉलोनी घायल हो गया। यह सभी घायल जिला अस्पताल में उपचाराधीन है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत
इस बीच हनुमानगढ़ जिले में भी एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो जाने का समाचार मिला है। यह सड़क हादसा गुरुवार देर शाम को जिला मुख्यालय से दूरवर्ती भिरानी थाना क्षेत्र में भादरा-बालसमंद मार्ग पर डाबड़ी गांव के पास हुआ। पुलिस के अनुसार गांव अमरपुरा निवासी 34 वर्षीय राजेश पुत्र बीरबलराम जाट शाम करीब सवा 7 बजे अमरपुरा से निकटवर्ती गांव डाबड़ी किसी काम से जा रहा था। रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने उसके मोटरसाइकिल टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी जोर से लगी कि राजेश की मौके पर ही मौत हो गई।


correspondent

Sanjay Sethi

Sanjay Sethi

%d bloggers like this: