व्हाइट लॉकेट पहने बनेगे नौकरी के आसार

तमाम प्रयास करने पर भी आपको नौकरी नहीं मिल रही, या फिर आत्मविश्वास की कमी के कारण इंटरव्यू को आप अच्छे से फेस नहीं कर पाते हैं तो इसके लिए फेंगशुई में कुछ उपाय बताए गए हैं। इनको अपनाने से काफी हद तक आपको सफलता मिलेगी, लेकिन आपको अपनी क्षमताओं में भी बेहतर तरीके से विकास करना होगा।

अगर आपको मनचाही नौकरी नहीं मिल रही है तो आप गले में सफेद लॉकेट को धारण करें। ऐसा करने से आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा में वृद्धि होगी। अगर आप गले में स्फटिक की माला पहनते हैं तो आपका आभामंडल अलग ही चमकेगा। इसे धारण करने से स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां पास भी नहीं फटकेंगी।

अगर आपको ज्यादा क्रोध आता है तो भी इसे धारण करने से आपको शांति मिलेगी। व्हाइट क्रिस्टल का हृदयाकार पेंडल युवाओं के लिए बेहद फायदेमंद है। यह पढ़ाई में बार-बार आने वाले व्यवधानों को दूर करता है। इसे धारण करने से एकाग्रता और आत्मविश्वास में वृद्धि होती है।

फेंगशुई में छात्रों के भविष्य को लेकर कई उपायों को बताया गया है। उन्हीं में से एक है व्हाइट लॉकेट। इसे धारण करने से छात्रों को परीक्षाओं में सफलता मिलती है। साथ ही पढ़ाई में भी मन लगता है।

 

आजकल युवाओं में फटी हुई जींस पहनने का क्रेज है, लेकिन ऐसे कपड़े आपके गुड लक को बैड लक में बदल सकते हैं। घर पर भी  कभी फटे और पुराने कपड़े नहीं पहनने चाहिए। कपड़ों को धोने के बाद हमेशा धूप में सुखाना चाहिए। धुले कपड़ों को कभी भी रात में बाहर नहीं छोडऩा चाहिए। रात में एनर्जी निगेटिव हो जाती है, जो कपड़ों में भी आ जाती है। जब हम उन वस्त्रों को धारण करते हैं, तो इसका असर हम पर भी होता है।


correspondent

DesertTimes.in

DesertTimes.in

%d bloggers like this: