अमिताभ बच्‍चन ने रणदीप हुडा की तारीफ में लिखा खत ?

नई दिल्ली।  फिल्म की कहानी जितनी मार्मिक है, रणदीप हुडा का अभिनय उतना ही उम्दा है। दर्शकों से लेकर फिल्म क्रिटिक्स तक उनके अभिनय की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इसी कड़ी ने एक नाम और जुड़ गया है, वो है बॉलीवुड के शहंंशाह अमिताभ बच्चन का, जिन्होंने फिल्म देखने के बाद रणदीप की तारीफ करते हुए एक खत तक लिख दिया है। इस खत को रणदीप ने ट्विटर पर फैंस के साथ शेयर भी किया है।

अमिताभ ने खत में रणदीप को उनके आने वाले कल के लिए शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ‘मैं हमेशा से तुम्हारे टैलेंट की सराहना करता आया हूं। लेकिन कल रात तुम्हारी फिल्म ‘सरबजीत’ को देखने के बाद मैं तुम्हारी अपार प्रशंसा के लिए खुद को लिखने से रोक नहीं पाया। मैं आशा करता हूं कि तुम हमेशा ऐसे ही आगे बढ़ते रहो और हमें तुम्हारी तारीफ करने के और ज्यादा मौके देते रहो।’

भारतीय किसान सरबजीत की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म में रणदीप, सरबजीत की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है, जैसे की महज 28 दिनों में उन्होंने अपना18 किलो वजन कम किया था। रणदीप की ये मेहनत फिल्म में साफ नजर आ रही है। फिल्म के किरदार में रणदीप ने खुद को पूरी तरह से ढाल लिया है। तभी तो हर तरफ उनके अभिनय की सराहना हो रही है।


correspondent

DesertTimes.in

DesertTimes.in

%d bloggers like this: