स्वस्थ होकर लौटी दादी जानकी, अभिनन्दन

आबू रोड.  प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय की मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी दादी जानकी स्वास्थ्य लाभ लेकर शांतिवन लौट आयी। उनका पिछले महीेने से उनका इलाज चल रहा थे। विशेषज्ञ चिकित्सकों की देख रेख में अब दादी पूर्णतया ठीक है। इस कार्यक्रम के अवसर पर ब्रह्माकुमारीज संस्थान के शांतिवन में सम्मान और शुभकामना आयोजन किया गया।
इस कार्यक्रम में संस्था की संयुक्त मुख्य प्रशासिका राजयेागिनी दादी रतनमोहिनी, महासचिव बीके निर्वेर ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि दादी हमेशा स्वस्थ रहे ताकि वे सही तरीके से लोगों का मार्गदर्शन कर सकें। कार्यक्रम में यूरोपियन सेवाकेन्द्रों की निदेशिका बीके जयन्ति, ग्राम विकास प्रभाग की अध्यक्षा बीके मोहिनी ने भी अपने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि दादी का स्वस्थ रहना महिला जगत के लिए गौरव की बात है। इससे महिलाओं को प्रेरणा मिलती रहेगी।
कार्यक्रम में संस्था के सूचना निदेशक बीके करूणा, ग्लोबल हास्पिटल के चिकित्सा निदेशक डा प्रताप मिडढा, मेडिकल प्रभाग सचिव डा बनारसी समेत कई लोगों ने अपने विचार व्यक्त किये।
मनाया जन्मदिन: यूरोपियन सेवाकेन्द्रों की निदेशिका बीके जयन्ति का जन्मदिन भी मनाया गया। वे लम्बे समय से संस्था के यूरोप सेवाकेन्द्रों का प्रतिनिधित्व कर रही है। इस अवसर पर केक काटकर बधायी दी गयी।


correspondent

DesertTimes.in

DesertTimes.in

%d bloggers like this: